Share Vaccination Photos of Anyone in your Family including yourself along with a Tagline & Get Rewarded

मोदी सरकार से पांच हजार जीतने का मौका

#क्या आपने कोरोना की वेक्सिन लगवाई है? यदि नहीं तो जल्द से जल्द वेक्सीन लगवाये और पांच हजार जीतने का मौका पाए.

जी हाँ यानी आम के आम और गुठलियों के भी दाम. अगर आप भी उन लोगों में से हैं जो #Covid-19 महामारी से बचने के लिए #covid-19 की वैक्सीन लगवा रहे हैं तो आपके लिए 5000 रुपये का इनाम पाने का मौका है. इसके लिए आपको #वैक्सीन लेते समय बस एक फोटो लेना होगा और उसे सोश्यल मिडिया प्लेटफोर्म mygov पर पोस्ट कर आप 5 हजार रुपये का इनाम जीत सकते हैं. यह इनाम आपको सरकार की तरफ से दिया जा रहा है.

दरअसल My Gov द्वारा वैक्सीनेशन को बढ़ावा देने के लिए एक कैंपेन चलाया जा रहा है. इसके तहत यदि कोई व्यक्ति अपनी या फिर अपने परिवार की वैक्सीन लगवाते हुए फोटो शेयर करता है और उसके साथ एक अच्छी टैगलाइन देता है तो केंद्र सरकार की ओर से उसे 5000 रुपये जीतने का मौका मिल सकता है. नीचे दी गई लिंक पर क्लिक कर अपना अकाउंट mygov पर बनाये या फेसबुक.गूगल अकाउंट आदि किसी भी सोश्यल मीडिया अकाउंट से लोग इन कर आप फोटो शेयर कर सकते है .

https://www.mygov.in/group-issue/share-vaccination-photos-anyone-your-family-including-yourself-along-tagline-get/

यह केम्पेन 31 दिसम्बर 2021 तक चलेगा . इसमें यदि आपकी फोटो और टेगलाइन को चयनित किया जाता है तो आपको सरकार की तरफ से पांच हजार रुपये प्राप्त होंगे.हालाँकि यह राशी हर महीने केवल 10 लोगो को ही प्राप्त होगी .

देखिये ये tweet . इसमें दी गयी लिंक पर आप फोटो अपलोड कर सकते है.

Recently took the #COVIDVaccine? Here’s your chance to inspire millions to get #vaccinated too! Share your vaccination picture with an interesting tagline & stand a chance to win ₹5,000! Visit: https://bit.ly/3sFLakx

@PMOIndia@MoHFW_India@PIB_India@MIB_India

यह भी पढ़े – घर बैठे जीतें पांच हजार

1 thought on “मोदी सरकार से पांच हजार जीतने का मौका”

Leave a Comment

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Scroll to Top